martes, 31 de mayo de 2011

¡La Passs mundial!!



Imagen enviada
रिक्त पदों की संख्या
Priyanka Mathur
Image
यहाँ वह उसे स्नान के बाद आज है .... वह मेरे साथ खुश करने के लिए एकदम चमक क्योंकि मैं एक स्प्रे बोतल से एक पंप छिड़कनेवाला यंत्र के लिए बंद ..... और वह मुझे पता है कि वह खुश wasn't .... उसे मिठाई चेहरे को देखो ... वह इतना पागल लग रहा है ... ने मुझे बुरा लगता है तो मैं उसे एक चिड़िया कुकी देना था ...
शानदार. एक सुपर गीला पक्षी! मैं एक पंप स्प्रेयर मैं भी इस्तेमाल करते हैं और प्यार कितनी अच्छी तरह यह काम करता है. वह एक गुड़िया है, btw
मारा, तुम प्यार कर रहे हैं, के लिए और क्या एक माँ से प्यार है?
Hermorah, आप Tides हैं, क्योंकि जो कि चन्द्रमाओं ज्वार की भविष्यवाणी या tides चन्द्रमाओं की भविष्यवाणी कह सकता हूँ?
Hircine, आप भूख लगी है बिल्ली क्या एक खाली पेट के साथ एक बिल्ली की तुलना में बेहतर शिकार करता है के लिए, कर रहे हैं?
Sangiin, आप रक्त बिल्ली कौन नियंत्रित कर सकते हैं रक्त के आग्रहों के लिए, कर रहे हैं?
Sheggorath, आप Skooma बिल्ली कर रहे हैं, के लिए क्या skooma पर एक बिल्ली की तुलना में पागल है?

No hay comentarios: